By- ओमप्रकाश सेन,भोपाल

File Pic

MP Congress Star Campaigners: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए कांग्रेस ने भी 40 बड़े चेहरों की लिस्ट जारी कर दी है. इन स्टार प्रचारकों में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी ,राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, केसी वेणुगोपाल, अशोक गहलोत, सचिन पायलट समेत पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के नाम शामिल हैं.

इस लिस्ट में कमलनाथ के बेटे छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ का नाम तो है लेकिन दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह का नाम स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं है. इसके अलावा, कांतिलाल भूरिया, भूपेश बघेल, जीतू पटवारी, कन्हैया कुमार, आरिफ मसूद को भी कांग्रेस ने प्रचार के लिए मैदान में उतारा है.

 

यहां देखें लिस्ट-

बीजेपी ने जारी भी जारी किए थे 40 स्टार प्रचारकों के नाम

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने भी एमपी विधानसभा चुनाव 2023 के लिए 40 स्टार प्रचारकों के नाम जारी किए हैं. इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और असम के सीएम हिमंत बिस्‍वा भी शामिल है. हालांकि भाजपा की फायर ब्रांड नेता माने जाने वाली पूर्व मुख्‍यमंत्री उमा भारती और सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का नाम इस लिस्ट में शामिल नही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *