Breaking Newsआपकी आवाज, हमारी कलमएमपी स्कॉल

MP Election 2023 – पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह इस्तीफा मामला, कांग्रेस ने भाजपा नेता डॉ हितेश वाजपेयी की साईबर सेल में शिकायत

भोपाल: कांग्रेस पार्टी की ओर से शिकायती आवेदन में बताया गया है कि, राज्यसभा सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से भाजपा के प्रवक्ता डॉ. हितेश बाजपेयी द्वारा अपने ट्विटर हेण्डल से दिग्विजय सिंह का षड्यंत्रपूर्वक लेटरहेड बनाकर उनके फर्जी हस्ताक्षर कर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से त्याग पत्र देने के संबंध में कूट रचित पत्र सोशल मीडिया पर वायरल कर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता की कांग्रेस पार्टी के प्रति वर्षों से निष्ठा को बदनाम करने का षड्यंत्र कर घोर आपराधिक कृत्य किया है।

ये इस्तीफा हुआ था सोशल मीडिया पर वायरल

कांग्रेस के आरोप है कि दिग्विजय सिंह जी को बदनाम करने के संबंध में कूटरचित दस्तावेज तैयार करना सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनियम के अंतर्गत गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है, इसलिए डॉ. हितेश बाजपेयी के विरूद्व सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनिमय की धारा 66 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर तत्काल कार्यवाही की जाये। प्रदेश कांग्रेस के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज राजधानी भोपाल के कोहेफिजा स्थित साईबर सेल कार्यालय पहुचंकर उक्त संबंध में एक शिकायत सौंपकर डॉ. हितेश बाजपेयी के विरूद्व प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही किये जाने की मांग की हैं।

तो वही पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी एक्स पर डीजीपी से मामलें में संज्ञान लेने के साथ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है ….

admin
the authoradmin

Leave a Reply