Breaking Newsएमपी स्कॉल

MP Assembly Election 2023: ‘आज फिर पूछता हूं, साहस है तो जवाब दें…’ प्रियंका गांधी से CM शिवराज ने पूछे कई सवाल

भोपाल – MP Election 2023 मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सभी दल जीत के लिए पूरी ताकत लगा रहे है इसी कड़ी में प्रियंका गांधी फिर मध्य प्रदेश दौरे पर हैं. जहां दमोह में प्रियंका गांधी ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला किया तो … वहीं, प्रियंका गांधी और कमलनाथ समेत कांग्रेस को घेरने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी एक वीडियो जारी कर विपक्षी पार्टी पर लगातार कई सवाल दागे हैं.

28 अक्टूबर को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से वीडियो पोस्ट करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस से सवाल किए कि कांग्रेस को भगवान राम और राम मंदिर से क्या दिक्कत है? राम इस देश की जन-जन की सांस में बसे हैं. आप राम को काल्पनिक बताते हैं. आप कहते थे, मंदिर वहीं बनाएंगे तारीख नहीं बताएंगे. अब तो तारीख भी तय है. महाकाल महालोक से क्या दिक्कत है? कांग्रेस इसपर अपना दृष्टिकोण स्पष्ट करे. कांग्रेस ने राम के लगे पोस्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज क्यों की, प्रियंका गांधी इसपर जवाब दें.

‘झूठे वचनपत्र लेकर आई थी कांग्रेस’- CM शिवराज सिंह चौहान

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ ने 15 महीने की सरकार में बीजेपी की कई जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया था. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने दो लाख घर वापस कर दिए. जल जीवन मिशन लागू नहीं होने दिया. ऐसे में कांग्रेस को यह स्वीकार करना चाहिए कि वह तब भी झूठे वचन पत्र लेकर आई थी और अब भी झूठे पत्र लेकर ही आई है.

MP के सीएम शिवराज ने एक के बाद एक दागे कई सवाल

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस वाले नए-नए वादे लेकर आ गए और झूठ का वचन पत्र दोबारा पेश कर दिया. गरीब बेटियों के एक हजार रुपये, संबल योजना आदि देना क्यों बंद कर दिए. मुख्यमंत्री कन्यादान योजना क्यों बंद की गई? पीएम किसान सम्मान निधि के पैसे देने के लिए नाम दिल्ली मंगवाए गए थे, कमलनाथ ने क्यों नहीं भेजे? पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबों के लिए मकान भेजे थे, उन्हें वापस क्यों कर दिया गया? इन सबका जवाब कमलनाथ और प्रियंका गांधी को देना पड़ेगा.

admin
the authoradmin

Leave a Reply